अवनीत कौर बोल्ड फोटो: चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर अपने बोल्ड लुक से लाखों फैंस को दीवाना बना रही हैं।

नई दिल्ली: अवनीत कौर बोल्ड फोटो: अवनीत कौर टीवी जगत का जाना-पहचाना नाम है. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। आपको बता दें कि अवनीत कौर ने 20 साल की उम्र में अपने अभिनय से एक अलग मुकाम हासिल किया है। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग के दम पर एक खास पहचान बनाई है। अवनीत सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता है.

नीले रंग की ड्रेस में अवनीत ने बरपाया कहर
अवनीत कौर ने अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं उनका यह बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. अवनीत के फैंस उनकी इंस्टाग्राम रील्स को खूब पसंद कर रहे हैं. उनके लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ब्लू कलर के टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खुले बालों और पिंक लिपस्टिक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्ट्रेस
अवनीत कौर सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस इंस्टाग्राम लाइव के जरिए अपने फैंस से जुड़ती हैं। अभिनेत्री का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और स्टनिंग तस्वीरों से भरा हुआ है।


'टिकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी अवनीत
अवनीत कौर ने महज 20 साल की उम्र में टीवी सीरियल से लेकर फिल्मों तक की फिल्मों में काम किया है। अवनीत कौर रानी मुखर्जी के साथ फिल्म मदरनी में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्म में वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई थीं। वहीं अवनीत अब कंगना रनौत के प्रोडक्शन की फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी।

Related News