देश के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के बाद से ही टेलीविजन एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन हर जगह चर्चा में बनी हुई हैं. बिग बॉस के बाद से ही उन्हें काफी काम मिल रहा है। जल्द ही एक पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली हैं। बिग बॉस में जैस्मीन और एली गोनी की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. शो में भले ही दोनों की दोस्ती हो गई हो, मगर बाहर आते ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए. अक्सर जैस्मीन और एली को साथ में टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। जैस्मिन इन दिनों वेकेशन सेलिब्रेट करने दुबई में हैं। अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो भी शेयर की है. लेकिन यह बॉयफ्रेंड अली गोनी नहीं है।

जैस्मिन आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की खूब तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। दुबई में अपनी दोस्त और एक्ट्रेस पूर्वा राणा के साथ मस्ती कर रही हैं। गुरुवार की रात दोनों खाना खाने गए थे। जैस्मीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह एक चिंपैंजी की मूर्ति के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- माय दुबई बेस्ड बॉयफ्रेंड। हंसते हुए इमोजी भी पोस्ट किया। तस्वीरों में जैस्मिन ब्लैक एंड ग्रे कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

पूर्वा ने जैस्मिन के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- मिस यू एली। पूर्वा और जैस्मीन खूब मस्ती कर रही हैं और फैंस के साथ तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं. जैस्मीन और पूर्वा की इन तस्वीरों को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

Related News