बीच सड़क पर बोल्ड हुईं अवनीत कौर, 20 साल की उम्र में खोले शर्ट के बटन

अवनीत कौर की सिजलिंग परफॉर्मेंस पूरी दुनिया में लोगों को उनका दीवाना बना रही है। फैंस उनके हर अवतार पर मोहित हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान भी खींच लेती हैं.

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड का रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने महज 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया है। आज दुनिया भर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन हैं
अवनीत अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लगभग हर दिन लोग उनका नया लुक देखने को मिलते हैं. अवनीत की हॉटनेस समय के साथ बढ़ती ही जा रही है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है.


अवनीत ने दिए बेदाग पोज
तस्वीरों में अवनीत को काले रंग की ब्रालेट और शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने पिंक शर्ट पेयर किया है।

अवनीत इस बार बोल्डनेस की हदों को तोड़ते हुए ओपन शर्ट में अपना ब्रैलेट लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। यहां वह बीच सड़क पर खूबसूरती बिखेर रही हैं।


अभिनेत्री बहुत ही बोल्ड लग रही है
अब अवनीत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. लोग उनके इस लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Related News