सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष की फिल्म अतरंगी रे जल्द ही रिलीज होने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म एक प्रेम कहानी है जो इस साल क्रिसमस की पूर्व संध्या पर रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, अब फिल्म का दूसरा गाना आज रिलीज कर दिया गया है. दरअसल, फिल्म चाका चक का पहला डांस सॉन्ग रिलीज हुआ था और इसे खूब पसंद किया गया था.

इस गाने में आपने सारा अली खान को धमाल मचाते देखा होगा. रिलीज हुआ फिल्म का दूसरा गाना 'रेट जरा सी'। गाने को अरिजीत ने गाया है और गाना लोगों के दिलों को छू रहा है. आप देख सकते हैं सारा अली खान धनुष से शादी करने के बाद 'रेट जरा सी' गाने में उन्हें और अक्षय कुमार की लव स्टोरी सुनाती नजर आ रही हैं. साथ ही उनकी याद में रोते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच वह यह तय नहीं कर पा रही हैं कि धनुष और अक्षय में से किसे चुनें।

इसका खामियाजा तीनों भुगत रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं सारा अली खान ने गाना शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है: 'मेरा दिल धड़क रहा है, जिस प्यार से ये बंधा है. यह अलग प्यास है, क्योंकि रेत थोड़ी सी आ गई है। अतरंगी रे 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है। अब गाने की बात करें तो इसे अरिजीत सिंह और सासा तिरुपति ने गाया है, लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखा है और एआर रहमान ने कंपोज किया है।

Related News