बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आशीष विद्यार्थी दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं। बॉलीवुड के विलेन कहे जाने वाले आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दोबारा शादी की है. आशीष विद्यार्थी ने रूपाली बरुआ के साथ शादी के बंधन में बंधने के साथ एक नई जिंदगी की शुरुआत की है। दोनों ने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर इनकी शादी की चर्चा हो रही है। आशीष की ये है दूसरी शादी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी पहली शादी किससे हुई थी?

आशीष की पहली पत्नी अब क्या करती है?


आशीष ने हिंदी फिल्मों के साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और बंगाली फिल्मों में काम किया है। उन्होंने विभिन्न भाषाओं में उत्कृष्ट भूमिकाएँ निभाई हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आशीष विद्यार्थी कितने टैलेंटेड हैं। दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर आशीष ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी कर नई जिंदगी की शुरुआत की है. . उम्र के इस पड़ाव में उन्होंने दूसरी शादी कर ली और चर्चा में आ गए। आशीष ने गुरुवार को रूपाली से शादी की। दूसरी शादी के बाद आशीष ने कहा, 'जिंदगी के इस पड़ाव पर रूपाली से शादी करना बेहद खास फीलिंग है।' लेकिन आशीष की पहली पत्नी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि वो कौन है और क्या करती है।


पहली पत्नी कौन है?

कम ही लोग जानते हैं कि आशीष की पहली शादी एक्ट्रेस राजोशी से हुई थी। राजोशी एक प्रसिद्ध अभिनेत्री, गायिका भी हैं। दोनों का अर्थ विद्यार्थी नाम का एक बेटा है। आशीष की पहली पत्नी राजोशी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। वैसे तो वह एक सिंपल लाइफ जीती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह किसी खूबसूरत एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

एक्ट्रेस शकुंतला बरवा से क्या है कनेक्शन?

आशीष की पहली पत्नी राजोशी मशहूर एक्ट्रेस शकुंतला बरवा की बेटी हैं.राजोशी अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में देने वाली शकुंतला की इकलौती बेटी हैं. शकुंतला ने हिंदी के अलावा बंगाली सिनेमा में भी खूब नाम कमाया है. उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने 2019 की फिल्म 'द बॉडी' में अभिनय किया है, इसके अलावा उन्होंने कुछ हिंदी टीवी शो जैसे 'सुहानी सी एक लड़की' (2019) और 'इमली' (2020) में अभिनय किया है। 2015 में उन्हें एक टीवी सीरियल के लिए स्टार परिवार अवॉर्ड भी मिला था।

आशीष विद्यार्थी ने मलयालम, कन्नड़ जैसी 11 से ज्यादा भाषाओं में काम किया है। वह करीब 200 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 'बिच्छू', 'अर्जुन पंडित', 'जिद्दी', 'बदल' जैसी फिल्मों में उन्होंने जिस खलनायक का किरदार निभाया, वह दर्शकों का पसंदीदा बन गया।

Related News