बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस में हर दिन के साथ कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलते है जिससे फैंस की शो में दिलचस्पी लगातार बढ़ती रहती है। बीते रविवार को घर में दीपिका कक्कड़, उर्वशी, जसलीन, सबा, सृष्टि, करणवीर और सौरभ को नॉमिनेट किया गया था। शनिवार को करणवीर और सृष्टि तो घर में सुरक्षित हो गए थे, लेकिन रविवार की रात सौरभ पटेल को घर से बाहर कर दिया गया था।

शो में सौरभ पटेल ने शिवाशीष के साथ जोड़ी के रूप में एंट्री ली थी और एक महीने में ही वो शो से बाहर हो गए है। बता दे कि जनता से कम वोट मिलने की वजह से वो घर से बाहर हुए है। शो से बाहर होने के बाद सौरभ ने बताया कि मैं एक्टर बनाना चाहता हूं और अच्छा मौका मिलने पर एक्टिंग करूंगा।

घर से बाहर आने के बाद सौरभ ने बिग बॉस के घर में शामिल हुए इस बार के कंटेस्टेंट के बारे में कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि मुझे दुख है कि मैं ज्यादा लंबा नहीं खेल सका और जल्दी ही शो से बाहर हो गया। सौरभ ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं घर से बाहर आना डिसर्व नही करता था।

उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मेरी जगह उर्वशी को घर से बाहर आना चाहिए था। वो कैमरे के सामने भी बहुत कम आती है।

बता दे कि सौरभ के घर से बाहर होने के बाद इस सोमवार घर में दो लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। अब शो में एक बार फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद हंगामा और बहुत कुछ देखने को मिलेगा।

Related News