आर्यन खान की जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई के बीच एक नया अपडेट आया है कि शाहरुख खान के बेटे और अन्य को कॉमन सेल में शिफ्ट कर दिया गया है। नए COVID-19 दिशानिर्देशों के अनुसार, आर्यन और अन्य को आर्थर रोड जेल के क्वारंटाइन सेल में रखा गया था। आज, उन्हें कॉमन सेल में शिफ्ट कर दिया गया है, जिसका अर्थ यह भी है कि खान के लिए अब कोई प्राइवेसी सुविधाएं नहीं हैं।

जैसा कि समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्वीट किया गया था, आर्यन और अन्य को कॉमन सेल में शिफ्ट कर दिया गया है क्योंकि उनका COVID-19 परीक्षण नकारात्मक आया था। ट्वीट में लिखा था, “आर्यन खान और 5 अन्य लोग अपनी कोविद की रिपोर्ट नकारात्मक आने के बाद जेल में क्वारंटाइन बैरक से कॉमन सेल में शिफ्ट कर दिया गया है ”

एनसीबी ने कहा कि आर्यन खान ने रेव पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया था। यह नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट, 1985 के तहत भारत में एक अपराध है। एनसीबी ने आर्यन खान पर अवैध ड्रग्स की बिक्री और कब्जे का भी आरोप लगाया है। हालांकि, आर्यन और उनके वकीलों ने कहा कि उनके पास कैश नहीं है और न ही उनके पास ड्रग्स है।

एनसीबी ने अभी तक उसके कब्जे से ड्रग्स की बरामदगी के बारे में कुछ नहीं कहा है। हालांकि, ये कहा गया है कि दोस्त अरबाज मर्चेंट ने अपने जूते में 5 ग्राम चरस छुपा रखा था, और वही एनसीबी टीम ने इसे बरामद किया था। चरस के लिए, 100 ग्राम से कम की कोई भी मात्रा "छोटी मात्रा" मानी जाती है। चरस और कोकीन, हेरोइन, अफीम और मॉर्फिन सहित अन्य दवाओं को कम मात्रा में रखना और बेचना एनडीपीएस अधिनियम के तहत अधिकतम एक वर्ष की "कठोर कारावास" या 10,000 रुपये तक का जुर्माना या दोनों के साथ दंडनीय है।

Related News