बॉलीवुड में इच्छाधारी नागिन का कांसेप्ट काफी पुराना है लेकिन अब इसे एक नया रूप देकर श्रद्धा कपूर को इच्छाधारी नागिन बनाने का काम शुरू हो चुका है। बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर अपनी नेक्स्ट फिल्म के लिए इच्छाधारी नागिन बनने वाली है जो फिल्म 3 पार्ट में रिलीज की जाएगी।

80 के दशक में आप लोगों ने श्रीदेवी को नागिन के रूप में देखा होगा और अब श्रीदेवी के बाद श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरती के साथ इच्छाधारी नागिन का डर लोगों के मन में देने वाली है। श्रद्धा कपूर ने बड़े पर्दे पर पहली बार नागिन रोल प्ले करने का निर्णय लिया है और उन्होंने इसी को लेकर एक नया प्रोजेक्ट भी साइन कर लिया है।

श्रद्धा कपूर की नई फिल्म का नाम नागिन ही रखा गया है जिसमें वह खुद नागिन का रोल प्ले करनेवाली हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का निर्देशन विशाल पूरिया के निर्देशन में किया जाएगा और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इस बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि
अब ये पक्का हो चुका है, श्रद्धा कपूर एक इच्छाधारी नागिन बनने वाली हैं। फिल्म का नाम नागिन रखा गया है और इसे तीन पार्ट की सीरीज के तौर पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया कर रहे हैं और निर्माता निखिल द्विवेदी हैं। इससे पहले रीना रॉय और श्रीदेवी भी इच्छाधारी नागिन बन चुकी हैं।

अब श्रद्धा कपूर को उनके पेंशन के नागिन अवतार में देखने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं और इस अनाउंसमेंट के बाद उनके फैंस एक्साइटिड भी हैं।

Related News