जयपुर।क्रूज ड्रग्स केस में अब तक आर्यन खान, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े, और अनन्या पांडे का नाम सुर्खियों में बना हुआ था। लेकिन अब मामले में एक ऐसे किरदार की एंट्री हुई है, जिसने इस कहानी को नया मोड़ दे दिया है। इस किरदार के बारे में बताया गया है कि यह शख्स के पी गोसावी नाम का है,जो कि आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले के अहम गवाह भी है।इससे पहले के पी गोसावी की आर्यन खान के साथ ली हुई सेल्फी वायरल हुई थी और फिर आर्यन को पकड़े जाने के बाद गोसावी ही आर्यन को ले जाते हुए दिखाई दिया था।इसके अलावा आर्यन केस में जो नया किरदार सामने आया है उसका नाम प्रभाकर सईल है। जो गोसावी का प्राइवेट बॉडीगार्ड है। प्रभाकर ने हाल ही में एक एफिडेविट देकर एनसीबी के जोनल डायरेक्ट समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाया हैं।


रिश्वत मांगने का लगाया आरोप—
एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर प्रभाकर सईल ने आरोप लगाया कि खाली कागज को पंचनामा बताकर उन्होने आर्यन खान से दस्तखत करायें थे। प्रभाकर ने अपने हलफनामे में सैम डिसूजा नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया है। प्रभाकर के मुताबिक सैम डिसूजा से उनकी मुलाकात एनसीबी दफ्तर के बाहर ही हुई थी और उस वक्त वह केपी गोसावी से मिलने पहुंचे थे। दोनों एनसीबी दफ्तर से लोअर परेल के पास बिग बाजार के पास अपनी अपनी कार में पहुंचे थे। एफिडेविट में दावा किया गया है कि गोसावी सैम नाम के शख्स से फोन पर 25 करोड़ रुपए से बात शुरू कर 18 करोड़ में फिक्स करने की बात कर की है।इसमें उन्होंने 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को देने की भी बात कही है।


एनसीबी ने किया खारिज, बताया साजिश—एनसीबी के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखकर साजिश में फंसाए जाने की आशंका जाहिर की है। उन्होंने चिट्ठी में लिखा है कि उन्हें सतर्कता संबंधी मामले में फंसाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से कानूनी कार्रवाई का जाल बिछाया जा रहा है।वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर एनसीबी ने बताया है कि हमारे मुंबई जोनल यूनिट के डायरेक्टर समीर वानखेडे ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है, चूंकि हलफनामे की कुछ सामग्री सतर्कता मामलों से संबंधित है, इसलिए डीजी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को हलफनामा भेजा जा रहा है और उनसे आगे की जरूरी कार्रवाई का अनुरोध किया जा रहा है।

Related News