प्रसिद्ध मलयालम हिट फिल्म yam द्रिशम 2 ’का नशा अभी भी प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब प्रशंसकों को फिल्म से जुड़ी एक और अच्छी खबर सुनने को मिली है। अपार सफलता के बाद, अब इसे आधिकारिक तौर पर हिंदी में 'द्रिशम 2' बनाने की घोषणा की गई है। बताया गया है कि फिल्म के हिंदी अधिकार खरीदे गए हैं।

Drishyam 2 - Official Trailer 51Interesting facts| Starring Ajay Devgn,  Tabu & Shriya Saran - YouTube
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह खबर दी है। यह जानकारी दी गई है कि कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक 'पैनोरमा स्टूडियो इंटरनेशनल' के प्रोडक्शन हाउस ने 'द्रिशम 2' के रीमेक के अधिकार खरीद लिए हैं। आपको बता दें कि जल्द ही फिल्म के निर्देशक और इसकी स्टार कास्ट भी आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि फिल्म में कौन से सितारे दिखाई देंगे।

पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल के कुमार मंगत पाठक कहते हैं कि यह हमारा कर्तव्य है कि हम फिल्म को उसी तरह से प्रस्तुत करें। जबकि मलयालम फिल्म 'द्रिशम 2' के निर्माता एंटनी पेरुम्बवूर ने कहा कि मुझे यह जानकर बहुत खुशी है कि फिल्म कई अन्य भाषाओं में बनने जा रही है। आपको बता दें कि विजुअल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में थे।

Related News