साजिद खान को "बिग बॉस 16" में भाग लेने के लिए कहा गया है। जब "बिग बॉस" के किसी भी सीज़न की बात आती है, तो किसी भी सूची या नाम की पुष्टि नहीं की जाती है क्योंकि चैनल कुछ प्रतियोगियों को अलमारी के अंदर मजबूती से बंद रखने के लिए बहुत अधिक प्रयास करता है, और क्योंकि कई प्रतियोगी वित्तीय मुद्दों के कारण अंतिम समय में पीछे हट जाते हैं बता दे की, निर्माता या इस शो पर विवादों में फंसने की आशंका। हालांकि, शो के प्रीमियर (1 अक्टूबर को) से कुछ दिन पहले ही साजिद खान का नाम सामने आया है, और इस बात की अच्छी संभावना है कि हम उन्हें आगामी सीज़न में देखेंगे।

अगर साजिद भाग लेने के लिए सहमत होते हैं, तो चैनल के पास बहुत सारी सामग्री होगी (जिसे वे सामग्री के रूप में संदर्भित करते हैं)। जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों गलत वजहों से सुर्खियां बटोर रही हैं। यही "बिग बॉस" के निर्माता मुख्य रूप से लक्ष्य कर रहे हैं, साजिद की उपस्थिति नाटक को जोड़ देगी क्योंकि अक्टूबर 2018 में उनकी कुछ महिला सहकर्मियों द्वारा उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। मंदाना करीमी, सलोनी चोपड़ा, राचेल व्हाइट, पत्रकार करिश्मा उपाध्याय और कुछ अन्य महिलाओं ने खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आरोपों के जवाब में, इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTA) ने साजिद को निर्देशक के रूप में काम करने से रोक दिया। साजिद ने आरोपों का खंडन किया. उनका नाम "मीटू" में शामिल था, इसलिए साजिद को सामाजिक समारोहों में बहुत लंबे समय तक नहीं देखा गया है। बिग बॉस में भी तो और ही रहना है, हाय इज मी! लेकिन एक बात तय है: ब्रॉडकास्टर्स ने उनसे संपर्क किया है और वह इस पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं।

Related News