जयपुर।एनसीबी के द्वारा 2 अंक्टूबर को रेव पार्टी करते हुए बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया गया था।जिसके बाद मुंबई कोर्ट ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।हालांकि अर्यन खान के वकील लगातार उनकी जमानत करवाने की कोशिश में लगे हुए है।लेकिन हर बार कोर्ट आर्यन् खान की जमानत याचिका को खारिज करता आया है।

हाल ही में मुंबई की विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस अधिनियम अदालत ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर दोबारा सुनवाई करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बुधवार तक अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है।आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब अगली सुनवाई बुधवार का की जायेंगी तब तक आर्यन को मुंबई की आर्थर जेल में हीं बंद रहेंगे।


आर्यन खान ने जमानत के लिए वकील ने कोर्ट को इन बातों से करवाया अवगत—
आर्यन खान की जमानत के लिए उनके वकील ने जमानत याचिका के द्वारा कोर्ट को बताया है कि आर्यन खान एक प्रमुख बॉलीवुड फिल्म अभिनेता के बेटे हैं, जिन्होंने अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से सिनेमाई कला में स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। याचिका में कहा गया है, वह भारत का एक जिम्मेदार नागरिक है और आज तक अपनी प्रतिष्ठा बनाए हुए है।उनको झूठे केस में फंसाकर उनकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचाया गया है।


आर्यन खान की जमानत याचिका में कहा गया है कि वह निर्दोष हैं और उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है।आर्यन खान को वर्तमान मामले में झूठा फंसाया गया है।क्योंकि आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुए हैं। इसके अलावा, एनसीबी के पास खान के खिलाफ कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं है। जमानत याचिका में कहा गया है, एक अक्टूबर, 2021 के पंचनामा को देखने से यह स्पष्ट हो जाता है कि उनके पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है।
आर्यन खान और कथित ड्रग तस्करों के बीच कथित व्हाट्सएप चैट पर, जमानत याचिका में बताया है कि चैट में किसी भी मामले का उस मामले से कोई संबंध नहीं है जिसकी जांच की जा रही है।

Related News