आर्यन खान की एनसीबी हिरासत 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई, हालांकि शनिवार (2 अक्टूबर) को रेव पार्टी के दौरान उनके पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट और टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान को कुछ दिनों पहले अपने बेटे के साथ एक मुलाकात के लिए एनसीबी की अनुमति लेनी पड़ी थी और कथित तौर पर 24 वर्षीय आर्यन उनके सामने रोने लगे थे।

रविवार को रेव पार्टी में आर्यन खान को 10 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था। इनमे मुनमुम धमेचा, अरबाज मर्चेंट, विक्रांत छोकर, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जायसवाल, और गोमित चोपड़ा, और बाकी सोमवार को क्रूजर पर सवार दूसरे एनसीबी ऑपरेशन में पकड़े गए।

सोमवार को एक सुनवाई में, अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन कोर्ट आर.एम. नेर्लिकर ने दो सह-आरोपियों मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को भी 7 अक्टूबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में भेज दिया। एनसीबी के वकीलों और तीनों आरोपियों के वकीलों के बीच कई घंटों की तीखी बहस के बाद, अदालत ने बाद की याचिका को खारिज कर दिया। जमानत दे दी और उन्हें 3 दिनों के लिए एजेंसी की हिरासत में भेज दिया। आदेश में, एसीएमएम नेर्लिकर ने उल्लेख किया कि आरोपी (आर्यन खान) सह-आरोपी (व्यापारी) के साथ था, जिसके पास से प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद की गई थीं। अतिरिक्त सॉलिसिटर-जनरल अनिल सिंह ने आरोपी तीनों की हिरासत 11 अक्टूबर तक बढ़ाने की मांग करते हुए तर्क दिया कि आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट पर मिले लिंक एक अंतरराष्ट्रीय रैकेट की ओर इशारा करते हैं।

ऑपरेशन के बाद, एनसीबी ने कहा कि उसने 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, 5 ग्राम मेफेड्रोन, और 22 एमडीएमए एक्स्टसी गोलियां के अलावा 133,000 रुपये नकद बरामद किए हैं।

Related News