बिग बॉस का इस समय 14 संस्करण चल रहा है और सलमान खान के इस रियलिटी शो में कहीं धमाकेदार घटनाक्रम देखने को मिल रहे हैं। इस बार आम कंटेंस्टेंट्स के अलावा कुछ समय इस बार जो का पूर्व हिस्सा रहे पूर्व सीजन के कंटेस्टेंट भी देखने को मिल रहे हैं यह कंटेस्टेंट है सिद्धार्थ शुक्ला हिना खान और गौहर खान वहीं अब खबर आ रही है कि इनमें अंदर घर के अंदर लड़ाई हो रही है।

आपको बता दें कि कलर्स टीवी के बिग बॉस 14 से जुड़े एक का वीडियो प्रोमो जारी कर आ गया है और इस वीडियो प्रोमो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ शुक्ला हीना खान और गौहर खान के साथ बहस होती हुई देखी जा सकती है और यह तीनों शो के अंदर कंटेस्टेंट निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन के साथ बहस करते हुए देखे जा रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में ही ना सिद्धार्थ शुक्ला पर चलाते हुए भी देखी जा रही है।

आपको बता दें कि आने वाले शो में अब निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन के बीच का स्कोर होते हुए देखा जाएगा और इन दोनों के बीच की जीत को लेकर सीनियर्स को फैसला लेना होगा और यही मामला फंसता हुआ नजर आता है जिसके चलते सीनियर्स में लड़ाई होती है और आपसी सहमति नहीं बन पाती जिसके बाद एक ही ना खाना अपना आपा खो देती है और सिद्धार्थ शुक्ला पर चिल्लाती है पुलिस चौकी ना को हर के मुताबिक जैसमीन ने टास में जीत हासिल की है वहीं दूसरी और सिद्धार्थ का मानना है कि निक्की तंबोली ने जीत हासिल की है और वे उनके सपोर्ट करते हुए दिखाई देते हैं।

Related News