तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से देश की जनता का सबसे पसंदीदा शो रहा है। शो का हर किरदार लोगों के लिए खास है. इस शो में काम करने वाले सभी कलाकारों की लोकप्रियता भी बॉलीवुड सितारों से कम नहीं है. ऐसे में शो में एक और स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस की एंट्री के बाद इसे लेकर काफी बवाल हो गया है. ये एक्ट्रेस हैं अर्शी भारती, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.


अर्शी भारती का क्या करैक्टर है?
वैसे शो में खूबसूरत हसीनाओं की कमी नहीं है। मुनमुन दत्ता से लेकर सुनैना फौजदार तक खूबसूरती के मामले में हर कोई एक दूसरे को टक्कर देता है। इसी बीच शो में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है। बता दें कि अर्शी भारती कुछ एपिसोड्स से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आ रही हैं। इस शो में अर्शी भारती की एंट्री मेहता साहब के बॉस के सेक्रेटरी के तौर पर हुई है।

खूबसूरती के मामले में इस शो में अर्शी मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी को टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं. उनका अंदाज और स्टाइलिश इतना गजब है कि उन्होंने खूबसूरती के मामले में बबीता को टक्कर दे दी है।

बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं
आपको बता दें कि अर्शी भारती मूल रूप से जमशेदपुर की रहने वाली हैं। उनका पूरा नाम अर्शी भारती शांडिल्य है। अर्शी अभी सिर्फ 22 साल की है। टीवी के मशहूर शो से पहले वह बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से पहले अर्शी भारती अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' में नजर आई थीं।

Related News