NCB ने सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शाविक चक्रवर्ती सहित अन्य को गिरफ्तार किया था। अब एग्रीकोलोस की गिरफ्तारी के बाद अर्जुन रामपाल का नाम भी चर्चा में आया है।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया है। गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई एग्रीकोलोस डेमेट्रियड्स को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अभिनेता अर्जुन रामपाल भी आग की चपेट में आ गए हैं। गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने अपने भाई की गिरफ्तारी के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को निजी बना दिया है। हालाँकि, अर्जुन रामपाल का एकाउंट अभी भी सार्वजनिक है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित अन्य को NCB ने गिरफ्तार किया था। एजिचिलोस की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता का नाम भी चर्चा में आया है।

एनसीबी ने लोनिवाला के एक रिसोर्ट से एग्रीकोलोस को गिरफ्तार किया, जहां वह अपने मंगेतर के साथ रह रहे थे , - एक अधिकारी ने कहा, यह देखते हुए कि अज़ीसालोस से 0.8 ग्राम की काला गलीचा मिला था। खार में उनके घर की खोज, जिसके माध्यम से वह हैश का उपयोग कर रहे थे, अल्प्राजोलम की गोलियां भी मिलीं।

एनसीबी के एक अधिकारी ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि एगिसिलोस डेमेट्रियड्स के कॉल रिकॉर्ड बताते हैं कि वह सुशांत सिंह राजपूत मामले में गिरफ्तार लोगों के संपर्क में था। संपर्क में था, जिसके पास रिया और शौविक का लिंक था।

वहीं दूसरी तरफ लोग लगातार इस मामले में CBI से जल्द से जल्द कार्यवाही करने की मांग कर रहे है।

Related News