अभिनेता अर्जुन कपूर ने मंगलवार को अपनी नई फिल्म सरदार का ग्रैंडसन पर एक लेख सोशल मीडिया पर डाला, अर्जुन ने इस लेख में उल्लेख किया कि वह उन फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए भाग्यशाली रहे हैं जिन्होंने "मुझे बचपन की खूबसूरत यादों और जीवन के अनुभवों से रूबरू कराया।"

अभिनेता ने कहा कि की और का और सरदार का ग्रेंडसन उनकी दो 'सबसे पसंदीदा फिल्में' हैं। उन्होंने कहा कि की और का अपनी मां के लिए हैं, ‘सरदार का ग्रेंडसन अपनी दादी के लिए हैं। नवोदित निर्देशक काशवी नायर को उन्हें हमेशा के लिए संजोने के लिए एक फिल्म देने के लिए धन्यवाद देते हुए, अर्जुन ने कहा, "आपने मुझे ठोस सामग्री दी जो मेरे दादा-दादी के जीवन के साथ विभिन्न तरीकों से कहानी की अनोखी समानता के कारण इतनी गहराई और तुरंत मुझसे जुड़ी।"

35 वर्षीय ने कहा कि फिल्म में सरदार का किरदार उनकी नानी से काफी मिलता-जुलता है। जब आपने उसके साथ बातचीत की तो वह वास्तव में दंगा थी और मैं उसे सरदार में हर कदम पर देख सकता था! मैं सचमुच विभिन्न चरणों, भावनाओं और यादों से गुजर रहा था, कुछ मेरे, कुछ उनके, ”अभिनेता ने लिखा।

समापन नोट पर, अर्जुन कपूर ने कामना की और आशा व्यक्त की कि उनके प्रशंसक इस "बड़े दिल वाली साधारण फिल्म" से मनोरंजन करेंगे। अभिनेता ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सरदार का ग्रेंडसन अपने प्रशंसकों को वैसे ही फिलिंग कराएगी जैसे कि उन्हें हुआ था।

मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे ऐसी फिल्में मिलीं, जिन्होंने मुझे अपने बचपन की खूबसूरत यादों और जीवन के अनुभवों से रूबरू कराया।

चाहे वह की और का हो, जो मेरी मां के लिए थी, या अब मेरी दादी के लिए सरदार का ग्रेंडसन, ये ऐसी फिल्में हैं जो मेरी आत्मा से जुड़ी हैं और हमेशा के लिए मेरी सबसे पसंदीदा फिल्में होंगी।

इसलिए, मेरे लिए, मुझे खुशी है कि इस फिल्म के माध्यम से मैंने उनके जीवन का थोड़ा सा हिस्सा जिया है और मुझे उम्मीद है कि मैंने इस फिल्म के साथ अपनी ईमानदारी के साथ उन चारों को गर्व महसूस कराया है।

Related News