पोर्न फिल्मों के मामले के बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जिंदगी काफी दिलचस्पी है। सोशल मीडिया पर वे जो कुछ भी करते हैं या पोस्ट करते हैं वह सार्वजनिक जांच के दायरे में आता है। जब राज पोर्नोग्राफी मामले के बाद जेल में थे, तो चारों ओर अफवाहें थीं कि शिल्पा राज कुंद्रा के घर से बाहर निकलने और तलाक के लिए फाइल करने के लिए तैयार है। ऐसी भी खबरें थीं कि शिल्पा के करीबी दोस्त ने आरोप लगाया कि शिल्पा राज या उसके पैसे और संपत्ति से कोई लेना-देना नहीं है और चूंकि वह एक स्व-निर्मित महिला है, इसलिए वह उससे अलग हो जाएगी और उनके दोनों बच्चों को साथ ले जाएगी। दोस्त ने यह भी कहा कि शिल्पा नहीं चाहती कि उनके बच्चों पर उनके पिता ने जो किया है उससे प्रभावित हो और उनके भविष्य के लिए वह राज से अलग हो जाएंगी।

हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ। जब राज जमानत पर बाहर आया और घर लौटा तो शिल्पा घर पर थी। लेकिन हैरानी की बात यह है कि सोशल मीडिया पर यह कहकर मजाक उड़ाया जा रहा है कि राज और शिल्पा तलाक लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐसा ही बताते हुए एक रिपोर्ट वायरल हुई और कुछ ही समय में, सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जाने लगीं कि शिल्पा और राज बॉलीवुड के उन कपल्स में से हैं जो डिवोर्स लेने वाले हैं।

हालांकि, सच्चाई कुछ और है। राज और शिल्पा एक दूसरे को सालों से जानते हैं। नवंबर 2009 में शादी करने का फैसला करने से पहले ही वे अच्छे दोस्त थे। हम सुनते हैं कि पोर्न मामले में जो हुआ और जो विवरण सामने आया, उसके बाद शिल्पा काफी टूट गई लेकिन इससे उनके बंधन पर कोई असर नहीं पड़ा। इसलिए तलाक लेने का कोई सवाल ही नहीं उठता।


गौरतलब है कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अलीबाग में अपने सबसे करीबी दोस्तों और परिवार के साथ करवा चौथ मनाया। उन्होंने हाल ही में अपने बच्चों और राज कुंद्रा के साथ बगलामुखी और ज्वाला देवी, हिमाचल प्रदेश के कुछ बहुत लोकप्रिय मंदिरों का भी दौरा किया।

Related News