भोजपुरी सिनेमा अब धीरे-धीरे बॉलीवुड को भी टक्कर देने लगा है। बता दे की भोजपुरी सितारों की फैन फॉलाइंग किसी भी बड़े सितारे से कम नहीं है।लेकिन यहां कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ शानदार सिंगर भी हैं।आइये डेल एक नजर इन सितारों पर


अक्षरा सिंह फिल्मों के साथ-साथ अक्सर स्टेज शोज भी करती हैं।एक्ट्रेस शोज में अपने चाहने वालों के लिए गाने भी गाती हैं।अक्षरा ने अपनी आवाज में कई गाने रिलीज भी किए हैं।
भोजपुरी इंडस्ट्री के शानदार अभिनेता खेसारी लाल की आवाज सुनकर उनके चाहने वाले झूमने के लिए मजबूर हो जाते हैं। अभिनेता ने अपनी कई फिल्मों के गाने खुद ही गाते हैं।


भोजपुरी जनता को कई हिट फिल्में देने वाले एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ भी अपनी आवाज का जादू चला चुकी हैं।एक्टर ने भी गायकी से अपने करियर की शुरुआत की थी।
बोल्ड एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस आम्रपाली अदाकारी के अलावा एक्ट्रेस अपनी आवाज से अपने फैंस का दिल जीत चुकी हैं।बता दे की दूबे जब भी पर्दे पर आती हैं छा जाती हैं।


पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं।एक्टर ने बतौर सिंगर ही अपने करियर की शुरुआत की थी।पवन शुरू से ही भोजपुरी गाने गाते हुए आ रहे हैं।

Related News