अन्वेशी जैन : सोशल मीडिया सेंसेशन अन्वेशी जैन ने अपने बोल्ड लुक से फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

अन्वेशी जैन तस्वीरें: आज के समय को डिजिटल युग कहा जाता है। यह भी सच है कि यह सोशल मीडिया का जमाना है, यहां सोशल मीडिया पर कभी भी किसी का भी सितारा बुलंद हो सकता है। इसी कड़ी में आज हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया सेंसेशन अन्वेशी जैन की। अपने बोल्ड लुक से फैंस को मदहोश करने वाली एक्ट्रेस की इंटरनेट की दुनिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

पिंक ड्रेस में दिखीं
अन्वेशी जैन को अक्सर बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में देखा जाता है। एक बार फिर उन्होंने अपने हॉट अंदाज से फैंस को घायल कर दिया है. लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस पिंक शॉर्ट ड्रेस (अनवेशी जैन लुक) में नजर आ रही हैं. अन्वेषक ने इस ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. यूजर्स एक्ट्रेस की दिलकश तस्वीरों पर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

इस शो को मिली पहचान
वैसे तो अन्वेषक ने कई शो में काम किया है, लेकिन एक्ट्रेस को पहचान 'गंदी बात' सीरीज से मिली। इस शो ने एक्ट्रेस को रातोंरात स्टार बना दिया। इस शो के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ। आपको बता दें कि इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने नाम एक रिकॉर्ड भी बनाया था। अन्वेशी साल 2019 की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें इंटरनेट पर खूब सर्च किया गया।


दिवा ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है
अन्वेशी मूल रूप से मध्य प्रदेश के खजुराहो की रहने वाली हैं। उन्होंने राजधानी भोपाल में राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (आरजीपीवी) से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। अन्वेशी एक्टिंग में अपना करियर बनाने से पहले घर चलाने के लिए जो कुछ भी मिलता वह खुशी-खुशी कर लेती थी। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह एक अच्छी सिंगर भी हैं। इसके अलावा वह मोटिवेशनल स्पीकर के तौर पर भी काम करती हैं।


इन फिल्मों में किया काम
डिजिटल दुनिया में तहलका मचाने के बाद अन्वेशी जैन फिल्मी पर्दे पर भी काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 'रामा राव ऑन ड्यूटी' और 'कमिटमेंट' जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related News