बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्माकुछ ही दिनों पहले एक प्यारी सी बच्ची को जन्म देकर मां बनी हैं, दोनों ही अपने बच्चे की प्राइवेसी को लेकर काफी सीरियस दिखाई देते हैं। खैर ये तो बात रही उनके बच्चे को लेकर लेकिन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा की जा रही है जिसमें उनके लिप्स कि प्लास्टिक सर्जरी को लेकर कई सवाल किए गए थे,अनुष्का शर्मा ने इस शो में अपने लिप्स की सर्जरी को लेकर खुलकर बात की थी।

अनुष्का शर्मा ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में इस बात को लेकर खुलकर बात की थी, करण के एक सवाल पर जवाब देते हुए अनुष्का ने कहा था कि, ‘मैं सोशल मीडिया पर अचानक से मैं ट्रोल होने लगी थी और वो भी अपने लिप्स को लेकर फिर मैंने ये सब सुनने के बाद एक ट्वीट किया था जिसमें में लिखा था कि, ‘ये लिप एनहान्सिंग टूल का कमाल है और मेकअप का भी, ये मेरी फिल्म ’बॉम्बे वेल्वेट’ में निभा रही किरदार के लिए डिमांड थी,जिसके लिए मुझे अपने लिप्स पर एनहान्सिंग टूल का इस्तेमाल करना पड़ा।

अनुष्का ने आगे कहा कि, ‘मुझे कुछ टाइम के लिए अपने लिप्स पर एनहान्सिंग टूल का इस्तेमाल करना था क्योंकि काफी समय से मेरे लिप्स अलग लग रहे हैं। मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है।

Related News