बॉलीवुड के दिग्गज स्टार अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इतना ही नहीं वह मां के साथ ढेर सारे फनी वीडियो भी शेयर करते हैं, जो फैंस को खूब पसंद आते हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इन दिनों अपने होम टाउन शिमला गए हुए हैं. तीन महीने बाद अपने घर गए अनुपम खेर वहां अपनी मां और छोटे भाई राजू के साथ समय बिता रहे हैं. उन्होंने अचानक शिमला पहुंचकर अपनी मां को चौंका दिया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में उनकी मां उन्हें हिलाती नजर आ रही हैं.

माँ ने सच कहा
अभिनेता अपनी माँ को आश्चर्यचकित करने के लिए घर पहुँचता है, जहाँ उसका भाई राजू द्वारा अभिवादन किया जाता है, साथ ही वह माँ की प्रतिक्रिया रिकॉर्ड करने के लिए कैमरामैन भी होता है। अनुपम जैसे ही मां से मिलता है, वह चौंक जाती है, और भावुक हो जाती है और बेटे को गले लगा लेती है।

कुछ देर बाद वह अनुपम को कश्मीरी में खूब गालियां देती हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.


हैप्पी जन्माष्टमी
अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो साझा करके जन्माष्टमी की भी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा- 'जन्माष्टमी के पावन अवसर पर मेरी, दुलारी और हमारे पूरे परिवार की ओर से आप सभी को शुभकामनाएं। माँ ने आप सभी को बहुत आशीर्वाद दिया है।

वह बात अलग है कि उन्होंने बड़ी मासूमियत के साथ कुछ परस्पर विरोधी बातें भी कीं। कहो 'बांके बिहारी लाल की जय!'


कंगना की फिल्म में नजर आएंगे एक्टर
इस फिल्म में अनुपम खेर 'भारत रत्न' से सम्मानित राजनेता जय प्रकाश नारायण की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। आपको बता दें कि यह फिल्म अनुपम खेर की 527वीं फिल्म है। 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद अब फैंस इमरजेंसी में अनुपम के किरदार को देखने के लिए बेताब हैं.

Related News