अभिनेता विजय सेतुपति ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म एनाबेले सेतुपति के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया। एक हॉरर-कॉमेडी के रूप में बिल की गई, तमिल फिल्म में तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं।

फर्स्ट लुक पोस्टर में सेतुपति और पन्नू हैं। इसमें एक अशुभ दिखने वाला महल भी है। ऐसा लगता है कि फिल्म निर्देशक सुंदर सी की अरनमनई के खाके का अनुसरण करती है।

फिल्म तापसी पन्नू की दो साल के अंतराल के बाद तमिल सिनेमा में वापसी का प्रतीक है। इसमें योगी बाबू, राधिका सरथकुमार और राजेंद्र प्रसाद भी हैं।

एनाबेले सेतुपति का निर्देशन अनुभवी निर्देशक-अभिनेता सुंदरराजन के बेटे दीपक सुंदरराजन ने किया है। यह डिज्नी प्लस होस्टार पर 17 सितंबर को तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।

ऐनाबेले सेतुपति के अलावा, विजय सेतुपति की सितंबर में कई फिल्में आ रही हैं। उनकी लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म लाबम, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता एसपी जननाथन की आखिरी फिल्म है, 10 सितंबर को सिनेमाघरों में खुलने के लिए तैयार है। फिल्म में श्रुति हासन, साईं धंशिका, कलैयारासन, रमेश तिलक, पृथ्वी राजन, डेनियल ऐनी पोप भी हैं। , नितीश वीरा और जय वर्मन।

सेतुपति के राजनीतिक व्यंग्य तुगलक दरबार का सन टीवी पर प्रीमियर होगा। हालांकि, प्रीमियर की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है। एम. मणिकंदन द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म कदैसी विवाहाय का भी सितंबर में सोनीलिव पर प्रीमियर होगा।

Related News