भोजपुरी के मशहूर अभिनेता और गायक अंकुश राजा का नया गाना '4 बाजे भोर ले नचत रह' रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा गया है। फैंस इस म्यूजिक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इसमें अंकुश राजा के साथ आकांक्षा दुबे भी हैं। फैंस दोनों के बीच की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं.

वही '4 बाजे भोर ले नचत रह' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया है। गाने को फैंस इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे 2 दिन में अब तक 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को 48,000 लाइक्स मिल चुके हैं। इस गाने में अंकुश राजा का दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है. वे आकांक्षा को बंदूक की नोक पर कांपते नजर आ रहे हैं। अंकुश भी उनके साथ मारपीट कर रहा है।


हमेशा की तरह आकांक्षा इसमें अपने बेहतरीन डांस मूव्स दिखा रही हैं. गाने में उनके एक्सप्रेशन भी जबरदस्त हैं। इस गाने के बोल रजनीश चौबे ने लिखे हैं। इस गाने को अंकुश राजा शिल्पी राज ने गाया है। इस गाने का संगीत छोटू रावत ने दिया है। वीडियो रवि पंडित द्वारा निर्देशित और रत्नाकर कुमार द्वारा निर्मित है। कुश राजा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में काजल राघवानी के साथ फिल्म 'तू मेरी मोहब्बत है' की शूटिंग पूरी की है। इसने उन्हें पहली बार अभिनेत्री के साथ स्क्रीन साझा करते हुए देखा।

Related News