सोसाइटी में बॉलीवुड फिल्मों तथा अभिनेताओं से जुड़ी सटीक खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, यह खबर आपको कैसी लगी कमेंट करके हमें बताएं।

हैंडसम अभिनेता सलमान खान को बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से भी जाना जाता है। यह बात मानने में कोई हर्ज नहीं है कि केवल सलमान के नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं। मशहूर लेखक सलीम खान और उनकी पहली बीवी सलमा खान के बेटे सलमान खान ने फिल्म बीवी हो तो ऐसी से फिल्मी दुनिया में एंट्री की। लेकिन सुपरहिट मूवी मैंने प्यार किया से उनको बॉलीवुड में जबरदस्त पॉपुलारिटी मिली। मूवी मैने प्यार के लिए सलमान खान को फिल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ नवीन पुरूष अभिनेता पुरस्कार भी दिया गया।

दोस्तों, आपको जानकारी के लिए बता दें कि सलमान ने रियालिटी शो बिग बॉस और अपकमिंग मूवी भारत की शूटिंग से छुट्टी लेकर अपने बहनोई आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म लवयात्रि का प्रमोशन किया। हांलाकि सलमान खान ने लवयात्रि का प्रमोशन ना ही ज्यादा किया और ना ही बहुत कम।

बता दें कि अभी हाल में ही एक कार्यक्रम के दौरान सल्लू भाई ने लवयात्रि को लेकर एक बड़ा खुलासा। उन्होंने इस मूवी के प्रमोशन के दौरान कहा कि केवल कपड़ें उतारकर या सिर्फ रोमांटिक सीन देकर ही फिल्में नहीं चलाई जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि यह फिल्मों की जरूरत हैं, लेकिन फिल्मों को इनकी जरूरत नहीं हैं।

दोस्तों, आपको याद दिला दें कि सलमान खान पूरे बॉलीवुड में एक ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने आज तक किस नहीं किया है। आयुष शर्मा की मूवी लवयात्रि के प्रमोशन के लिए उन्होंने मूवी भारत की शूटिंग से छुटटी ली थी।

गौरतलब है कि सल्लू भाई यानि सलमान खान अब अपनी मूवी भारत की शूटिंग पर लौट चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों अबूधाबी में चल रही है। इस मूवी में कैटरीना संग सलमान खान का एक लव सीन माल्टा में फिल्माया जा चुका हैै। माल्टा में उस वक्त सलमान की मां भी उनके साथ मौजूद रहीं।

Related News