साउथ और कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस समीरा रेड्डी लंबे समय से अपने वजन को लेकर चर्चा में हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े वीडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिससे वह फिर से चर्चा में आ गई हैं. 2 तस्वीरों के इस कोलाज में समीरा का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस हैरान हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि समीरा कई बार अपने वजन को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। लेकिन अब उनका बदला हुआ लुक देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. इस फोटो में उनका कम वजन साफ ​​नजर आ रहा है. हालांकि समीरा का कहना है कि उनका वजन अभी भी ज्यादा है।

सफेद बालों और चेहरे पर निशान के साथ दिखीं समीरा रेड्डी, इस वजह से वीडियो  करना पड़ा पोस्ट - Entertainment News: Amar Ujala

बताया जा रहा है कि वह पिछले 6 या 7 महीने से लगातार वर्कआउट कर रही हैं और खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। समीरा ने जो कोलाज बनाया और लगाया, उसमें पहली फोटो में उनका काफी बढ़ा हुआ पेट नजर आ रहा है। वहीं, दूसरी फोटो में पेट अंदर दिख रहा है। समीरा ने फोटो कोलाज शेयर करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपना वजन कम किया।

समीरा ने अपने वेट लॉस जर्नी को फॉलोअर्स के साथ शेयर करते हुए लिखा, 'काफी मेहनत के बाद मैंने सिर्फ कुछ इंच वजन कम किया है और यह इंटरमिटेंट फास्टिंग, शुगर कंट्रोल और हफ्ते में 4 बार योग और बैडमिंटन खेलने से हासिल हुआ है। उम्मीद है कि मैं ऐसा करना जारी रखूंगा। मुझे लगता है कि यही मुझे अपना दिवाली लक्ष्य बनाना चाहिए। तुम क्या सोचते हो।

Sameera Reddy On Casting Couch Said An Actor Called Me Unapproachable -  कांस्टिंग काउच पर समीरा रेड्डी का खुलासा : फिल्ममेकर और हीरो ने मुझसे  सेक्शुअल फेवर मांगा था, मना ...

वहीं अपनी लंबी पोस्ट में समीरा ने लिखा, ''इस फिटनेस फ्राइडे पर मैं खुद को याद दिलाना चाहती हूं कि जो मैं देख रही हूं, उसे मैंने पूरी तरह से हासिल नहीं किया है. मैं व्यायाम करता हूं और मुझे परिणाम मिल रहे हैं, लेकिन मेरे पेट की चर्बी अभी भी बाकी है, जो कुछ महीनों में दूर हो जाएगी। एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि 'मुझे प्रेरणा तब मिलती है जब कोई अपनी असली तस्वीर शेयर करता है. यह मेरी फिटनेस प्रेरणा है और यह मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए मजबूर करती है'।

Related News