बिग बॉस जैसे जैसे अपने फिनाले वीक की तरफ बढ़ रहा है लोगों में कंटेस्टेंट्स और विनर को लेकर उत्सुकता भी उतनी ही तेजी से बढ़ रही है। लेकिन जैसे जैसे हम फाइनल के करीब पहुंच रहे है , इस घर में कई लोगों के चेहरे से नकाब उतर रहे है और असली रूप नजर आ रहा है, अब तक बहुत के व्यवहार के बारे में आप जान चुके होंगे लेकिन अब इनकी संपत्ति के बारे में भी आप जान लीजिये।

1 . शेफाली जरीवाला: शेफाली ने वाइल्ड कार्ड के द्वारा घर में एंट्री की अब वो पूरी तरह छा चुकी हैं। कुछ साउथ इंडियन और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी शेफाली ने अब तक 15 करोड़ रुपए की संपत्ति इकट्ठी की है।

2 . रश्मि देसाई: रश्मि ने कुछ डेली सोप समेत भोजपुरी जीएमफिलमिं में भी अभिनय किया है। वो टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों में आर्थिक परेशानियों के चलते उनकी संपत्ति घटकर कुल 7 करोड़ की है।

3 . माहिरा शर्मा: इनका अभिनय की दुनिया में करियर बिल्कुल नया है। सीरियल नागिन और कुंडली भाग्य में छोटी भूमिकाएं और वीडियो में काम करके माहिरा ने कुल 50 लाख कमाए हैं।

4 . शहनाज़ गिल: इस सीजन में बिग बॉस के घर में एंटरटेनमेंट देने में शहनाज़ ने कोई कसर नहीं रखी है। बेहतरीन अपीयरेंस के साथ शहनाज़ ने कुछ पंजाबी फिल्मों में अभिनय किया है। शहनाज़ की घोषित संपत्ति 3.5 करोड़ रुपए है।

Related News