pc: dnanews

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड , दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। सोमवार के एपिसोड में, अंकिता ने शुद्ध देसी रोमांस में सुशांत के इंटिमेट सीन्स को देखने पर अपनी प्रतिक्रियाओं के बारे में बात की। 2013 की रोमांटिक ड्रामा में, सुशांत ने परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर के साथ रोमांस किया था।


बीबी17 में, अंकिता को याद आया कि सुशांत ने उनके लिए पूरी स्क्रीन बुक की थी, यह जानते हुए कि वह इंटिमेट सीन्स को देखकर नाराज हो जाएंगी। अभिषेक कुमार से बात करते हुए, अंकिता ने याद किया, "उसने पूरा हॉल बुक किया था। उसे पता था मेरी सटक जाएगी। वो भाग गया, पूरी फिल्म में नहीं आया। मैं इतना रोई हूं घर जा के। सुशांत भी रोया, 'आई ऍम सॉरी कुकू, मैं अब नहीं करुंगा।" अंकिता ने आगे कहा कि उन्होंने उनसे इंटीमेट सीन न करने का वादा किया था। सुशांत ने पीके में अनुष्का शर्मा के साथ किस किया था। अंकिता ने आगे कहा कि वह सुशांत-अनुष्का का किस देखकर परेशान हो गई थीं, "मेरे को चक्कर आ गए थे।"

अभिषेक ने पूछा कि क्या इंटीमेट सीन करने से पहले सुशांत ने उनकी अनुमति ली थी, तो अंकिता ने जवाब दिया, "मैं करियर में किसी के नहीं आ सकती लेकिन देखना अलग चीज है।"

अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं गईं।

बिग बॉस के पहले एपिसोड में, मुनव्वर फारुकी ने अंकिता से पूछा कि क्या वह जानती हैं कि सुशांत के साथ 'वास्तव में क्या गलत हुआ'। अंकिता ने हां कहा और कहा, "मैं तो उसके अंतिम संस्कार पर भी नहीं गई थी। मैं जा ही नहीं पाई। मुझे लगा मैं नहीं देख सकती ये। विक्की ने बोला कि तू जा कर आ। मैंने कहा नहीं। कैसे देख सकती हूं।"

Follow our Whatsapp Channel for latest Sports New

Related News