इंटरनेट डेस्क| अनिल कपूर की​ फिल्म फन्ने खान रिलीज से पहले ही काफी चर्चा का विषय बनी ​हूई है। कुछ दिन पहले ही फिल्म के दो सान्ग लान्च किए गए थे। अब हाल ही में अनिल ने अपनी फिल्म का तीसरा सान्ग अपने सोशल अकांउट पर पोस्ट किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैं।

फिल्म फन्ने खान में अनिल कपूर के साथ राज​कुमार राव और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका में है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का टिजर रिलीज किया गया था जो सोशल मीडिया पर ​काफी पसंद किया जा रहा हैं। फिल्म के 2 गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके है जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे है। फिल्म का एक सान्ग राजकुमार राव और ऐश्वर्या पर फिल्माया गया है, गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री नजर आ रही है।

हाल ही में अनिल ने अपने सोशल अकांउट इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का तीसरा गाना रिलीज किया । यह फिल्म का टाइटल सान्ग है, गाने की शुरूआत 'मेरे अच्छे दिन ​कब आएंगे' के बोल से शुरू होता है अभी त​क इस सान्ग को 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। गौरतलब है कि बॉलीवुड के तीनो स्टार अनिल कपूर, राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखने वाले है। यह फिल्म साल के अन्त तक ​बडे पर्दे पर रिलीज होगी। फैन्स बडी बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इतंजार ​कर रहे है।

Related News