बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों मनोरंजन उद्योग में धूम मचा रही हैं। उन्होंने कुछ ही समय में अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है। अनन्या को अक्सर अपने बचपन के दोस्त सुहाना खान और शनाया कपूर द्वारा बिताए खास दिन याद आते हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अनन्या ने खुलासा किया है कि कौन सबसे अच्छा मेकअप करता है और कौन सबसे खराब है। वोग इंडिया को दिए इंटरव्यू में अनन्या ने कहा कि सुहाना उनके ग्रुप की मेकअप गुरु हैं।

सुहाना खान की तस्वीर देख अनन्या पांडे ने मांगा उनका टॉप, शाहरुख की बेटी ने  दिया ये मजेदार जवाब - Entertainment News: Amar Ujala

वह परफेक्ट विंग्ड लाइनर पहनती हैं। इस बीच, अनन्या ने अपना पोल खोला और कहा कि मेकअप करने की बात आने पर वह सबसे बेकार है। अनन्या ने कहा- सच कहूं तो मेरे पास ब्यूटी और मेकअप के साथ एक बैलेंस समीकरण है। मुझे लगता है कि मेरे पास दो व्यक्तित्व हैं। मुझे फोटो क्लिक करना बहुत पसंद है, जब मैं अच्छी तरह से तैयार होती हूं लेकिन जब मैं काम नहीं कर रही होती हूं तो मैं इसके विपरीत होती हूं और मुझे यह संतुलन पसंद है। बता दें, अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अभिनय की दुनिया में प्रवेश किया।

फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन द्वारा किया गया था। उसके बाद, पति और पत्नी और वह खाली पीले रंग में दिखाई दिए। अनन्या जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ लाइगर में नजर आएंगी। इसके अलावा वह शकुन बत्रा की फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी। अनन्या की तरह, उनकी सबसे अच्छी दोस्त शनाया कपूर भी बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। अनन्या की तरह ही शनाया को भी करण जौहर द्वारा लॉन्च किया जा रहा है।

Ananya Panday begs for Suhana Khans top conversation Viral | Ananya Panday  और Suhana Khan ने सोशल मीडिया पर की ऐसी बात, वायरल हो रही है चैट | Hindi  News, बॉलीवुड

हाल ही में करण जौहर ने कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में जिक्र किया था, जिन्होंने धर्मा प्रोडक्शंस से लॉन्च किया था। इसमें संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया भी शामिल हैं। यह पता नहीं है कि शनाया किस प्रोजेक्ट में इस अभिनेता के साथ नजर आएंगी। शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। सुहाना फिलहाल न्यूयॉर्क के एक एक्टिंग स्कूल में पढ़ रही हैं। शाहरुख खान ने कुछ समय पहले कहा था कि सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

Related News