स्टार किड्स इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। सुहाना खान, इरा खान, नवोदित नंदा और इब्राहिम अली खान सहित कई नाम चर्चा में हैं। हाल ही में, अमिताभ बच्चन की पोती नंदा को कार्यस्थल में पुरुषों द्वारा बेवकूफ माना गया है। इस बारे में उससे बात की। हाल ही में, नव्या ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट सेटिंग्स को निजी से सार्वजनिक किया है। इसके बाद से इस पर काफी बहस हुई। फिल्म की पृष्ठभूमि के नवागंतुक अपने पिता निखिल नंदा के नक्शेकदम पर चल रहे हैं।

केवल 24 वर्षीय नवीन आराका सह-संस्थापक है। आरा एक स्वास्थ्य सेवा पोर्टल है। पोर्टल सोशल मीडिया के माध्यम से महिलाओं के स्वास्थ्य के मुद्दों पर जानकारी प्रदान करता है। हाल ही में, नवागंतुक ने लाइव चैट वीडियो के माध्यम से कंपनी के सह-संस्थापकों से बात की। इसमें नवविवाहिता ने असुरक्षा की बात की। उन्होंने कार्यस्थल में सहकर्मियों द्वारा अनुभव की जाने वाली दरों के बारे में भी बात की। नव्या ने कहा कि वह इस मुसीबत से कैसे जूझती है।

बातचीत में नव्या ने कहा कि पुरुष मंत्री उस जगह पर काम करने के बारे में कितना असुरक्षित महसूस करते हैं। वह पुरुषों से बात करते हुए असुरक्षित महसूस करती हैं। नव्या ने कहा कि अक्सर वेंडर और डॉक्टर भी उसे बेवकूफ समझते हैं और उससे बुरी तरह से बात करते हैं।

नवागंतुक ने कहा कि उसे हर बार खुद को साबित करना होगा। 'हम सभी को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ेगा। और इससे घबराहट भी होती है। ऐसा लगता है कि इस आदमी को लगता है कि मैं बेवकूफ हूं, वह मेरे साथ ऐसा व्यवहार क्यों कर रहा है? फिर मुझे लगता है, ठीक है, मुझे खुद को साबित करने की जरूरत है।

Related News