बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन हैं। बता दे की, 3 जून 1973 को शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया। उनकी शादी 50वें साल से हुई है। अमिताभ बच्चन अपने शो केबीसी में अक्सर प्रतियोगियों के साथ अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन की दिलचस्प कहानियां साझा करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एपिसोड में उन्होंने एक प्रतियोगी के लंबे बालों की प्रशंसा की और उनसे उनके और बाकी दर्शकों के लिए उन्हें खोलने का अनुरोध किया। कंटेस्टेंट प्रियंका ने अपने लंबे बालों को अपने कंधे के सामने की तरफ रखा, अमिताभ ने कहा, "हमने अपनी पत्नी से बयाह एक इस वजह से किया था क्योंकि उनके बाल काफ़ी लंबी थी। अमिताभ बच्चन दर्शकों और प्रतियोगी को हंसी में छोड़ दिया।

बता दे की, बिग बी और जया पहली बार ऋषिकेश मुखर्जी की 1971 की फिल्म गुड्डी की शूटिंग के दौरान मिले थे। जया और अमिताभ कई फिल्मों में एक साथ दिखाई दिए हैं जिनमें जंजीर, अभिमान, चुपके चुपके, शोले और कभी कहुशी कभी गम शामिल हैं। उन्होंने 1973 में शादी के बंधन में बंध गए। यह युगल अभिनेता अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा के माता-पिता हैं।

आखिरी बार अमिताभ बच्चन उंचाई में नजर आए थे। फिल्म के बारे में बात करें तो उन्चाई में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता और सारिका प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बता दे की, इसे राजश्री प्रोडक्शन के तहत सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है। हम आपके हैं कौन, प्रेम रतन धन पायो, हम साथ साथ हैं आदि जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाने वाले फिल्म निर्माता ने इस फिल्म के साथ सात साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी की है।

Related News