देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस 14 फेम जैस्मीन भसीन इन दिनों अली गोनी से ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं। एक फोटो की वजह से फैंस को अंदाजा हो गया था कि अब अली गोनी से उनकी राहें जुदा हो गई हैं। जिसके साथ ही यह खबर आग की तरह वायरल होने लगी कि जैस्मिन का दिल दुबई में रहने वाले एक शख्स पर आ गया है। वैलेंटाइन डे के मौके पर जैस्मीन भसीन की करीबी पूर्वा राणा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के सामने आने के बाद से ही जैस्मीन भसीन और अली गोनी के ब्रेकअप की चर्चा हर तरफ हो रही है.

अब जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब पोस्ट शेयर किया है। जैस्मीन भसीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई पोस्ट शेयर की हैं। इनमें से एक पोस्ट में लिखा है, 'जब आप लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करते हैं जैसा वे आपके साथ करते हैं, तो वे परेशान हो जाते हैं। जैस्मीन भसीन ने क्यों शेयर किया ये पोस्ट? ये तो अब वो ही बता सकती हैं मगर जसली के फैंस के लिए ये सब देखना बेहद मुश्किल है.

जेस्ली के प्रशंसक यह जानकर राहत की सांस लेंगे कि पूर्वा राणा एक लड़का नहीं बल्कि एक लड़की है और जैस्मिन दुबई में अपने उसी दोस्त के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही थी। जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ कोई पोस्ट शेयर नहीं की है। हर मौके पर एक दूसरे पर प्यार बरसाने वाले अली गोनी और जैस्मीन भसीन ने वैलेंटाइन डे के मौके पर भी कोई खास पोस्ट शेयर नहीं किया.

Related News