बॉलीवुड एक्टर रणबीर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने लव रिलेशन को लेकर चर्चे में है। रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें हर रोज आती रहती हैं। खबर ऐसी है कि बहुत जल्द आलिया और रणबीर शादी करने वाले है। लेकिन कभी कभी ऐसा होता है कि पास्ट में गुजरे पल हम कभी कभी भुला नहीं पाते है। ठीक वैसा ही रणबीर के साथ हुआ है। आलिया और रणबीर रिलेशन के बारे में रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड और आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड कही जाने वाली एक्ट्रेस कटरीना कैफ अच्छे से जानती है। लेकिन जबसे आलिया-रणबीर साथ आए हैं, तभी से कहा जाने लगा है कि आलिया कटरीना की दोस्ती में भी दूरियां आ गई हैं।

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने खुलासा किया है कि वो अब भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो सीक्रेट अकाउंट से कटरीना नहीं बल्कि अपनी एक और एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को फॉलो करते हैं।

अब रणबीर भले ही आलिया के साथ रिलेशन में हैं, लेकिन आज भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना को याद करते है। वहीं पिछले दिनों ही रणबीर ने अपना वो घर बेचा है, जिसमें वो कभी कटरीना के साथ लिव-इन में रहा करते थे। वहीं इसके बाद वो अब आलिया के साथ भी लिव-इन में शिफ्ट होने का प्लान बना रहे है।

Related News