टोविनो थॉमस ने सोमवार को घोषणा की कि उनकी लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म मिननल मुरली का प्रीमियर जल्द ही नेटफ्लिक्स पर होगा।

कुरुक्कनमूल से दुनिया तक, मिननल मुरली दुनिया भर में हड़ताल करने के लिए पूरी तरह तैयार है। @netflixIndia पर जल्द ही हड़ताली। इथु मिन्नम! (एसआईसी), “अभिनेता ने ट्वीट किया।

टोविनो थॉमस ने मुरली की भूमिका निभाई है, जो अलौकिक क्षमता वाला व्यक्ति है। पहले जारी किए गए टीज़र से पता चला कि नायक की महाशक्ति उसकी गति है। मूल मलयालम फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में उपलब्ध कराई जाएगी।

महामारी के कारण मिन्नल मुरली की रिलीज़ में एक साल से अधिक की देरी हुई। वायरस से कोई राहत नहीं मिलने के कारण, केरल में बड़ी संख्या में मामले दर्ज किए जा रहे हैं, फिल्म निर्माता फिल्म के लिए ओटीटी मार्ग चुनने के लिए मजबूर हैं। हाल ही में, फहद फ़ासिल की गैंगस्टर ड्रामा मलिक, पृथ्वीराज की कुरुथी उन मलयालम फिल्मों में शामिल थीं, जिन्होंने सीधे ओटीटी रिलीज़ का विकल्प चुना था।

गोधा प्रसिद्धि के निर्देशक बेसिल जोसेफ ने अरुण अनिरुधन और जस्टिन मैथ्यू द्वारा लिखित एक पटकथा से मिन्नल मुरली को अभिनीत किया है। फिल्म में अजू वर्गीस, हरीश्री अशोकन, बैजू संतोष, बीजूकुट्टन और गुरु सोमसुंदरम भी हैं।

Related News