बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के जाने पहचाने फिल्मकार संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरा मंडी' को लेकर काफी चर्चाओं में है यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी जिसमें बॉलीवुड की कई अभिनेत्री अहम भूमिका निभाती हुई ऩजर आएंगी जिनमें मुख्यत सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अहम भूमिका में होंगी।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की यह फिल्म महिलाओं के उपर क्रंद्रित रहने वाली है जिसमें काम करने को लेकर आलिया भट्ट की तरफ से एक खबर सामने आ रही है खबर यह है की आलिया भट्टी इस वेब सीरीज में फ्री में काम करने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें की आलिया भट्ट ने इस वेब सीरीज को लेकर संजय लीला भंसाली के सामने एक प्रस्ताव रखा है कि किरदार चाहे कोई भी हो वह इस फिल्म में काम करना चाहती है चाहे इसके लिए उन्हें एक भी रुपया देने की जरूरत नहीं हैं।

लेकिन बताया जा रहा है की उनके इस प्रस्ताव को संजयलीला भंसाली ने ठुकरा दिया है और उनसे कहा है की वह इस फिल्म में काम कर सकती है लेकिन उन्हें उनकी मार्केट वैल्यू के हिसाव से पैसा दिया जाएगा गौरतलब है की आलिया भट्ट जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल् 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी यह फिल्म संजय लीला भंसाली ने ही बनाई है।

Related News