जब मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी की थी। ऐसे में हर किसी की नजरें होने वाली दुल्हन के साथ-साथ दूल्हे राजा पर थी, हर किसी के मन में बस एक सवाल था कि आखिर ईशा अंबानी ने आनंद पीरामल से शादी क्यों की, हालांकि शादी के बाद ईशा अंबानी ने एक मशहूर मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कई राज खोले थे, जिसमें उन्होंने बताया था कि आखिरकार उन्होंने आनंद पीरामल को ही अपना जीवनसाथी क्यों बनाया।

ईशा और आनंद के रिश्ते की खूबसूरती का अंदाजा आप इस बात से ही लगा लीजिए कि इन दोनों ने एक-दूसरे को वैसे ही स्वीकार किया है जैसे कि वह हैं। ईशा को जहां काम के साथ-साथ पार्टियों में शरीक होना पसंद है, वहीं आनंद बिल्कुल भी पार्टी टाइप नहीं हैं। हालांकि, दोनों फिर भी एक-दूसरे की खुशी का ध्यान रखते हैं।

ईशा इस बात को अच्छे से जानती थीं कि आनंद को ज्यादा लोगों से घुलने-मिलने की आदत नहीं है, जिसके लिए वह कभी भी उन्हें फ़ोर्स नहीं करतीं। वहीं आनंद भी हर पल अपनी पत्नी के नेचर का ख्याल रखते हैं। आनंद इस बात को अच्छे से जानते थे कि अंबानी छोटी-छोटी खुशियों को भी धूम-धड़ाके के साथ मनना पसंद करता है। ऐसे में उन्होंने भी ईशा की इच्छाओं का ख्याल रखते हुए शादी में उनके लिए डांस से लेकर हर चीज तक करने की सोची।

Related News