बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर की शादी समय-समय पर काफी चर्चा और चर्चा का विषय रही है। दोनों लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं। लॉकडाउन से पहले खबर आई कि दोनों जल्द ही शादी कर रहे हैं। हालांकि कोरोना वायरस के कारण इसे टाला गया। यह भी कहा जा रहा है कि ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर की शादी का गवाह बनना चाहते थे। लेकिन अप्रैल के महीने में उन्होंने दुनिया छोड़ दी। अब रणबीर कपूर से शादी करने को लेकर आलिया भट्ट ने एक बड़ा ऐलान किया है।

जब भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ देखा जाता है, उनकी शादी की खबर सबसे पहले आती है। अब अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों 2021 में शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन अब आलिया भट्ट ने इन सभी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। "मैं अभी भी केवल 25 साल का हूं," भट्ट ने एक निजी चैनल को बताया। अब शादी करने का फैसला बहुत जल्द किया जाएगा। मेरी फिलहाल रणवीर से शादी करने की कोई योजना नहीं है। अभी शादी के कई साल बाकी हैं। मैं अभी शादी के लिए बहुत छोटा हूं।

बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने घोषणा की है कि उनकी अभी तक शादी करने की कोई योजना नहीं है। आलिया भट्ट ने वर्ष 2021 के लिए किए जा रहे अनुमानों पर ब्रेक लगा दिया है। आलिया भट्ट और रणवीर कपूर अब अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे।

Related News