रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंध गए और इसके तुरंत बाद, जोड़े ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। रणबीर और आलिया ने 6 नवंबर, 2022 को अपने परिवार में अपनी छोटी देवी, एक बेटी का स्वागत किया, जिसके बाद उनके प्रशंसक और उद्योग के सभी सितारे उन्हें बधाई देते नहीं थकते। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है, जिसे सुनने के बाद फैंस को ऐसा लगता है जैसे लंदन तक रणबीर आलिया की बेटी के रोने की आवाज सुनाई दे रही है.

रणबीर और आलिया की लव स्टोरी काफी दिलचस्प मानी जाती है इस फिल्मी कपल की रियल लाइफ भी काफी फिल्मी रही है। आलिया अपनी पहली फिल्म के बाद से कह रही हैं कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं और सालों बाद उन्होंने साथ में एक फिल्म की और आज दोनों की एक बेटी है। रणबीर और आलिया की केमिस्ट्री और प्यार का सबूत है उनका पहला लव सॉन्ग 'केसरिया'।

रणबीर और आलिया ने कल यानी 6 नवंबर, 2022 को अपने परिवार में अपनी बेटी का स्वागत किया और आलिया ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सभी के साथ खुशखबरी साझा की। फिलहाल आलिया रणबीर की बेटी का चेहरा सामने नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखने के बाद कहा जा रहा है कि स्टार कपल की नन्ही परी लंदन की सड़कों पर पहुंच गई है.

आपको बता दें कि यहां हम बात कर रहे हैं 'केसरिया' गाने के एक वीडियो की। इस वीडियो में एक सिंगर लंदन की सड़कों पर बैठकर इस गाने को गा रहा है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. वैसे ये वीडियो पुराना है लेकिन जब से आलिया और रणबीर की बेटी के जन्म की खबर आई है तब से इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को रणबीर के आलिया के प्रति प्यार का सबूत माना जा रहा है और इसे बेटी की चीख से जोड़ा जा रहा है।

Related News