रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कब शादी करेंगे यह सवाल लोगों के मन में लंबे समय से है। अब कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया के नाना एन राजदान की हालत काफी नाजुक है और उन्होंने इच्छा जताई है कि वह आलिया और रणबीर की शादी देखना चाहते हैं।

कपूर और भट्ट परिवार के करीबी सूत्र के मुताबिक आलिया के नाना रणबीर को काफी पसंद करते हैं और चाहते हैं कि दोनों शादी के बंधन में बंध जाए।

सूत्रों के अनुसार आलिया के नाना की तबीयत की वजह से डेट में बदलाव किया जा सकता है। हालांकि मौजूदा स्थिति के हिसाब से शादी की तारीख 17 अप्रैल तय की गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया आरके स्टूडियो में शादी करने वाले हैं। इस से पहले कहा जा रहा था कि दोनों आरके स्टूडियो हाउस में शादी करने वाले हैं। ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी भी आरके स्टूडियो हाउस में ही हुई थी।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखेंगे। यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

Related News