आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी चर्चा का विषय है। मेन्यू से लेकर शादी के मेहमानों की लिस्ट तक ये सब जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं. अब, आलिया के भाई राहुल भट्ट ने Indiatoday.in के साथ एक विशेष बातचीत में शादी के बारे में जानकारी साझा की।


रणबीर-आलिया की शादी में शामिल होंगे 28 मेहमान
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी परिवार और करीबी दोस्तों के बीच होगी। राहुल भट्ट ने साझा किया कि शादी में केवल 28 मेहमान शामिल होंगे और इसमें ज्यादातर परिवार के सदस्य होंगे। वे चारों ओर सुरक्षा के साथ चेंबूर के लिए एक बस लेंगे। आरके हाउस, जहां युगल शादी के बंधन में बंधेंगे, मुंबई के चेंबूर में स्थित है।

राहुल भट्ट महेश भट्ट और किरण भट्ट के बेटे हैं, जबकि पूजा भट्ट उनकी बड़ी बहन हैं। आलिया महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान की बेटी हैं। लेकिन परिवार करीब हैं और राहुल अपनी छोटी बहन की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं. राहुल शोबिज का हिस्सा नहीं हैं। वह एक फिटनेस इंस्ट्रक्टर हैं। वह 2010 में सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 4 का भी हिस्सा थे।

रणबीर और आलिया की वेडिंग लोकेशन
अफवाहें थीं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर उदयपुर में शादी करेंगे। बाद में, यह पता चला कि यह जोड़ा मुंबई के चेंबूर में आरके हाउस में शादी के बंधन में बंध सकता है। लेकिन IndiaToday.in को विशेष रूप से पता चला था कि रणबीर और आलिया पूर्व के बांद्रा स्थित घर वास्तु में शादी करेंगे। एक सूत्र ने इस बात का खुलासा किया कि “रणबीर और आलिया सभी लॉजिस्टिक्स देख रहे हैं कि शादी कहां होनी है। फिलहाल दोनों परिवार रणबीर के बांद्रा स्थित घर वास्तु में शादी के लिए राजी हो गए हैं। शादी के सभी फंक्शन वास्तु में होने की उम्मीद है। दोनों कलाकारों ने अपने करीबी परिवार और दोस्तों को शादी के लिए आमंत्रित किया है।"

Related News