बॉलीवुड की विभिन्न हस्तियों ने दिवाली के शुभ अवसर पर अलग-अलग तरीकों से इस अवसर को मनाया। वे पोज के लिए पोज देते हैं या अपने त्योहार की तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा करते हैं। बता दे की, बॉलीवुड के सबसे चहेते जोड़ों में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने भी अपनी पहली दिवाली मनाई। अभिनेत्री नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर और बहू आलिया भट्ट के साथ अप्रैल में अपनी शादी के बाद पहली दिवाली समारोह में शामिल हुईं। उत्सव में सोनी राजदान ने भी हिस्सा लिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, नीतू कपूर ने सेल्फी की झलक भी साझा की, जिसमें फ्रेम में उनकी, आलिया, सोनी और शाहीन सहित सभी महिलाएं थीं। उन्होंने रणबीर द्वारा क्लिक की गई एक ग्रुप सेल्फी शेयर कर अपने प्रशंसकों को दिवाली की शुभकामनाएं भी दी थीं। उन्होंने लिखा था; "हैप्पी दिवाली" जैसे ही यह टी पकड़ता है।

वह बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और उन लोगों पर नजर गड़ाए जिन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। रिद्धिमा कपूर और चचेरी बहन करिश्मा कपूर ने दिल के इमोटिकॉन्स के साथ तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी। एक प्रशंसक ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा, "मैं दोनों परिवारों को एक साथ त्योहार मनाते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं, सामान्य मानसिकता के बजाय कि लड़की को ससुराल वालों के साथ मनाना चाहिए।

आलिया अभी अपने हॉलीवुड डेब्यू, हार्ट ऑफ स्टोन के लिए कमर कस रही हैं, जो नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा। फिल्म में जेमी डोर्नन और गैल गैडोट नजर आएंगे। उनके पास रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है, जो उनकी दूसरी सहयोगी पोस्ट गली बॉय है।

Related News