देशभर के चुनाव प्रचार में जहां दिग्गज राजनेताओं का रंग देखने को मिला है वहीं चुनाव में बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं हैं। इस लोकसभा चुनाव में कई बॉलीवुड सितारे राजनीति में कदम रखने की वजह से काफी चर्चा में हैं। बीते महीने एक्टर सनी देओल ने भाजपा पार्टी जॉइन करके सभी को हैरान कर दिया था। वह भाजपा के टिकट से पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उर्मिला ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली | जय प्रधा ने भी बीजीपी ज्वाइन की| जया बच्चन ने समाजवादी का चयन किया |

एक इवेंट में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने भी राजनीतिक में कदम रखने वाली बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ऐसी बातों को सिरे से खारिज कर दिया । वहीं अब जब उनसे खुद मीडिया ने राजनीति में आने पर सवाल किया तो उन्हें बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है।

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो हाल ही में सुनील शेट्टी से राजनीति में आने पर सवाल किया तो उन्होंने जवाब में कहा, ' अगर मुझे पॉलिटिक्स में शामिल होना होता तो मैं तभी हो गया होता जब मेरी उम्र कम थी। उन्होंने कहा कि 'मैं कभी राजनेता नहीं बनना चाहता, क्योंकि मैं नकली दांत पहनकर बात करने में असमर्थ हूं।'
इतना ही नहीं सुनील शेट्टी आगे कहते हैं कि 'यदि मैं एक राजनेता बन जाता और विपक्ष के लोग मेरी आलोचना करते तो मुझे अच्छा नहीं लगता इसलिए इन सारी चीजों से मैं दूर ही रहता हूं। मुझे स्वस्थ और फिट रहना पसंद है। मैं स्वस्थ रहने की राजनीति को मैनेज करना पसंद करता हूं।' सुनील शेट्टी का मानना है कि राजनीति में नौजवान और गतिशील लोगों को शामिल होना चाहिए।

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के बाद बेटे अहान शेट्टी भी जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं। खबरों की मानें तो अहान शेट्टी साउथ की सुपरहिट फिल्म आरएक्स 100 के हिंदी रीमेक से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया आ सकती हैं।

Related News