बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता के आधार पर हैं। बता दे की, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कर रही है। सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक, "रणबीर और आलिया दोनों फिर से एक फिल्म में काम करने का फैसला करने से पहले ब्रह्मास्त्र की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। वे भविष्य में और फिल्मों को एक्सप्लोर करने के लिए दर्शकों से फीडबैक लेना चाहते थे। वे थे। अतीत में फिल्मों की पेशकश की, मगर दोनों ने उन्हें मना कर दिया।

रणबीर के मजाक के जवाब में, आलिया भट्ट ने कहा, "हां, मैंने सुना है कि कुछ अफवाहें हैं कि हम एक साथ रोम-कॉम कर रहे हैं। लेकिन साथ में हमारी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए पार्ट 2 होगी। अयान मेरे और रणबीर को लेकर इतना प्रोटेक्टिव है कि मुझे नहीं पता कि वह हमें ब्रह्मास्त्र फिल्मों के अलावा कुछ भी करने देगा या नहीं। लेकिन जैसा रणबीर ने कहा, हमारा जीवन केवल एक रोम-कॉम है, इसलिए आप वहां जाएं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आर अबीर और आलिया ने 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में अपने आवास पर शादी कर ली। आलिया जी ले जरा और रॉकी और रानी की प्रेमकहानी में नजर आएंगी। वह फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं।

Related News