बॉलीवुड एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर आती रहती है. ये कपल पिछले 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब ये दोनों मार्च के महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी. फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। एक इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने खुलासा किया था कि वह अली के साथ अपने घर पर फिल्म 'चैपलिन' देख रही थीं, तभी उन्होंने अली से कहा 'आई लव यू'

अली ने उन्हें 'आई लव यू टू' बोलने में तीन महीने का समय लिया, तभी से दोनों साथ हैं। पिछले दो साल से दोनों शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन लॉकडाउन के चलते ये पोस्ट कर रहे हैं। सामने आ रही खबरों की मानें तो अली फजल और ऋचा चड्ढा अब और इंतजार नहीं करेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों 'फुकरे 3' की शूटिंग के दौरान शादी के बंधन में बंधेंगे। आपको यह भी बता दें कि फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होने वाली है।

ये कपल शादी के लिए मुंबई जाएगा और इसके बाद वह शूटिंग पूरी करने दिल्ली वापस आएंगे. आपको यह भी बता दें कि अली और ऋचा दोनों की शादी साल 2020 में अप्रैल महीने में होनी थी, मगर लॉकडाउन के चलते उन्होंने प्लान टाल दिया. लेकिन अब दोनों मार्च के महीने में शादी करने वाले हैं.

Related News