अक्षय कुमार इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टी पर हैं। काम से ब्रेक लेकर अक्षय मालदीव में छुट्टी पर हैं। अक्षय पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी करने के बाद फिल्म राम सेतु का नंबर आया है। अक्षय जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। फिल्म की शुरुआत अक्षय कुमार रामल्लाह के घर जाकर करेंगे। राम सेतु को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट और डॉ। चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्माता हैं।

खबरों के मुताबिक, 18 मार्च को अक्षय निर्देशक और रचनात्मक निर्माता के साथ मुहूर्त शॉट के लिए अयोध्या जाएंगे। अक्षय भगवान राम के आशीर्वाद से फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा ने कहा है कि अगले कुछ महीनों में फिल्म के शेड्यूल का 80 प्रतिशत अयोध्या में शूट किया जाएगा। अगले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में होगी। निर्देशक ने यह भी खुलासा किया है कि अक्षय इस फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे।

राम सेतु में, अक्षय के प्रशंसकों को उनका नया रूप और चरित्र देखने को मिलेगा। वे इसे देखकर बहुत खुश होंगे। राम सेतु में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब नुसरत भरूचा अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। जहां इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। जब अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर जारी किया, तो उन्होंने लिखा - राम से जुड़ी पीढ़ियों को साथ रखें। इस प्रयास में, हमारे पास एक छोटा सा संकल्प भी है - राम सेतु, आप सभी को दीपावली की शुभकामनाएँ। ' अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी की है।

उनकी सूर्यवंशी भी रिलीज़ के लिए तैयार है। सूर्यवंशी की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। जिसमें अक्षय अपने पुराने अंदाज में प्रमोशन करते नजर आएंगे। साथ ही अक्षय आपको बेलबॉटम, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज और हाउसफुल 5 जैसी फिल्मों में मनोरंजन करने आ रहे हैं।

Related News