फिल्म निर्माता जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने शुक्रवार को घोषणा की कि उनकी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अमेज़ॅन प्राइम वीडियो श्रृंखला 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन में देरी हो गई है। स्ट्रीमर ने पहले खुलासा किया था कि इस साल 12 फरवरी से जासूसी नाटक का सोपोरम अध्याय उपलब्ध होगा।

इंस्टाग्राम पर एक बयान में, रचनाकारों ने कहा कि नया सत्र इस गर्मी में प्रीमियर होगा। "हम जानते हैं कि आप द फैमिली मैन के नए सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हम वास्तव में सभी प्यार के आभारी और विनम्र हैं! हमारे पास आपके लिए एक अपडेट है। फ़ैमिली मैन सीज़न 2 का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर इस गर्मी में होगा!" आपको एक लात ** सीज़न दिलाने के लिए बहुत मेहनत की गई है। और हमें पूरा यकीन है कि आपको यह पसंद आएगा। आप इसे लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं "उन्होंने कहा।

दर्शकों की उत्सुकता को उच्च बनाए रखने के लिए निर्माताओं ने पिछले महीने एक दिलचस्प टीज़र वीडियो जारी किया। सीजन 1 के अंत में क्लिफहैंगर दृश्य लोगों के दिमाग में अभी भी ताजा है और दर्शक तब से प्रत्याशा में हैं। कहानी कहने से पहले यह श्रृंखला कभी याद नहीं की जाती, 'लोग मिशन पर एक परिवार का आदमी' कहते हैं। सीज़न 1 के लिए कहानी की गति पकड़ी गई थी और आवश्यक होने पर दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे पर रखने में कामयाब रही।

Related News