बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। खिलाड़ी कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रामसेतु को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता ने हाल ही में अयोध्या का दौरा किया है और फिल्म को फिल्माया है। रामसेतु में अक्षय के साथ नुसरत भरुचा और जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। हाल ही में अक्षय ने फैंस के लिए फिल्म के मोमेंट की एक फोटो शेयर की। अब अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए प्रशंसकों को बताया है कि फिल्म रामसेतु की शूटिंग आज से शुरू हो गई है।

राम सेतु: अक्षय कुमार के साथ फिल्म में दिखेंगी जैकलीन फर्नाडीज़ और नुसरत  भरूचा | RamSetu: Akshay Kumar to be seen with Jacqueline Fernandez and  Nushrratt Bharuccha - Hindi Filmibeat

अक्षय ने पुष्टि की है कि रामसेतु फिल्म की शूटिंग आज यानि 30 अप्रैल से शुरू हो गई है और यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है। फिल्म से संबंधित अपने एक लुक को साझा करते हुए, अक्षय ने लिखा है कि मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक बनाने की यात्रा आज से शुरू हो रही है। रामसेतु की शूटिंग शुरू! मैं फिल्म में एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहा हूं। लुक पर अपने विचार सुनना पसंद करेंगे? यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है। इस नए लुक में अक्षय कुमार लंबे बालों के साथ, आंखों में चश्मा और गले में दुपट्टा लिए नजर आ रहे हैं। जैसे ही अक्षय ने इस लुक की फोटो साझा की, प्रशंसकों ने उनके लिए प्रशंसा के पुल बांधने शुरू कर दिए।

एक्टर के इस खास अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में, अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विशेष फोटो साझा की, जिसमें पूरा राम दरबार दिखाया गया है। यह तस्वीर फिल्म रामसेतु के क्षण की थी। फोटो को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन भी लिखा है। अभिनेता ने लिखा कि जे श्री अयोध्या जी में फिल्म "रामसेतु" के लॉन्च पर भगवान श्री राम, जय श्री राम का आशीर्वाद मिला!

अक्षय कुमार ने की नई फिल्म 'रामसेतु' की घोषणा, फर्स्ट लुक शेयर कर कही ये  बात | Diwali 2020 Akshay Kumar Announces New Film Ram Setu unveils poster -  Hindi Oneindia

हाल ही में, अक्षय कुमार फिल्म मुहूर्त के लिए फिल्म की टीम के साथ अयोध्या गए, इस दौरान उन्होंने काले रंग की शर्ट के साथ ग्रे पतलून पहनी थी। यह फिल्म अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित की जा रही है। हाल ही में, निर्देशक ने सभी को बताया था कि अक्षय इस फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे। रामसुते के अलावा अक्षय के पास बेलबॉटम, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज और हाउसफुल 5 जैसी फिल्मों की लाइन है।

Related News