उर्फी जावेद, 15 अक्टूबर को 25 साल की हो गईं है। उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी' में भाग लेने के बाद से काफी सुर्खिया बटोरी है। तब से वह एक के बाद एक अपने कई आउटफिट्स को लेकर ट्रोल हुई है। वे सोशल मीडिया पर भी कई ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती हैं जिनसे वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है लेकिन वो ट्रोलर्स के कारण रुकने वालों में से नहीं है।

शुक्रवार को, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काले रंग की ड्रेस में अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरें तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गईं और सैकड़ों कमेंट्स के साथ फोटोज को हजारों लिखे मिले। तस्वीरों में, उर्फी जावेद एक सेक्सी ब्लैक स्ट्रैपी बॉडीसूट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जिसमें एक क्रिस-क्रॉस प्लंजिंग नेकलाइन है। कटआउट नेकलाइन के जरिए उर्फी की ब्लैक ब्रा नजर आ रही थी। ब्लैक बॉडीसूट में एक ेस्टएंडेड व्यू-थ्रू लाइनिंग भी थी। उर्फी ने कैमरों के लिए कई तरह के पोज दिए और वह ब्लैक ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थी।

उर्फी के बोल्ड अवतार को उनके फैंस और इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स ने पसंद किया जिन्होंने डिवा की पोस्ट पर हार्ट और फायर इमोजी कमेंट किए। उनकी फोटोज पर फैंस ने "Hottie", "Fabulous", "Sexxxxyyyyy", "Gorgeous" कैसे कमेंट्स भी किए।

इससे पहले, अपने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन से अपने लुक की तस्वीरें पोस्ट करते हुए, उर्फी ने शेयर किया था कि उन्होंने अपने बैश के लिए जो ड्रेस पहनी थी, उसके पीछे का आईडिया 'ब्लैक विडो' था और वह एक की तरह कपड़े पहनना चाहती थी। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें डाली थीं, जिससे फैंस को उनके प्री-बर्थडे पार्टी लुक की झलक मिली।

तस्वीरों में, अभिनेत्री को ब्लैक पैंट और एक स्ट्रैपलेस ब्रा पहने देखा गया था और ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक चुन्नी से घूंघट पहना था।

Related News