इंटरनेट डेस्क। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया हैं। सारा अपनी सुंदरता और अपने सादगी भरे अंदाज की वजह से लोगों को पसंद आ रही हैं। फिल्म केदारनाथ में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने स्क्रीन शेयर की हैं।

पटौदी खानदान की वारिस सारा काफी हद तक अपनी मां अमृता सिंह जैसी दिखाई देती हैं। सारा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वे खुद को नवाब कहलाना नहीं बल्कि खुद को फकीर कहलाना पसंद करती हैं। क्योंकि उन्हें महंगे कपड़े पहनने का बिल्कुल भी शौक नहीं है।

सारा ने कहा, मैं हजार रुपए से ज्यादा की शॉपिंग कभी नहीं करती हूं। और मेरी सारी शॉपिंग दिल्ली के शंकर मार्केट से ही होती है। सारा ने कहा कि, वे हाल ही में हैदराबाद गई थीं तो मॉम के साथ मीना बाजार गई। सारा ने कई लोगों के कपड़ों पर ज्यादा पैसे खर्च करने पर आश्चर्य जताया।

सारा कहती हैं मुझे अलग-अलग शहर में जाना, लोगों से मिलना-बातें करना, छोटी दुकानों में चले जाना, गलियां घूमना ये सब में काफी अच्छा लगता हैं। इन सभी चीजें को वे खूब एंजॉय भी करती हैं। सारा चाहती हैं कि, लोग उन्हें अमृता सिंह की बेटी के तौर पर जानें क्योंकि उनके अंदर बहुत खूबियां हैं।

Related News